4:25 AM IST - Thursday July 31, 2014

Aamir Khan’s ‘Satyameva Jayate’ coming soon!

Aamir’s small screen debut will be as perfect as the actor himself. Various reputed music bands like ‘Indian Ocean’, ‘Agni’ and Pakistani band, ‘Strings’ have been roped in to perform at the end of each episode.

Aamir’s show, “Satyameva Jayate” will be produced by “Aamir Khan Productions” and is still under the wraps and not much detail has been divulged yet. Presently, Aamir is busy traveling across the country for shooting and was spotted in Kashmir recently.

Aamir wants to surprise his viewers and is tight- lipped about his TV show even in press conferences. It is also being said that Aamir’s show will be a ‘desi’ version of ‘Oprah Winfrey’s chat show’.

Other Khans too, reaped immense popularity and money by their small screen shows. Salman Khan’s “Dus Ka Dam” was a super hit show on “Sony TV”. Shahrukh Khan’s “Kaun Banega Crorepati” and “Kya Aap Paanchvi Pass Se Tez Hain” were hits too.

Let’s wait for what Aamir will present!

satyameva jayate, www satyameva-jayate in, www satyamevajayate in, Satymev jayte, www satyamevajayate co in, www satyamevajayate com, www satyamevajayate info, Satyameva Jayate aamir khan, www satyamevajayate, satyamevajayate co in, Satymave jayte, www satyameva-jayate com, satyamevajayate com, aamir khan satyameva jayate, www satyameva jayate com, satyameva jayate aamir khan wiki

Comments

comments

Filed in: Social Media, Television, Top Stories

Comments

comments

185 Responses to “Aamir Khan’s ‘Satyameva Jayate’ coming soon!”

1. AK lover
    February 28, 2012 at 4:45 pm #

when is the launching of his tv show?

• LALIT
      May 6, 2012 at 9:26 pm #

THIS PROGRAMME IS REALLY INSPIRATION FOR ALL OF US. GREAT THOUGHT . I

LIKE THIS TYPE PROGRAMMES

• anita
        June 6, 2012 at 9:08 am #

Hiiiiiiiii, Amir sir ,
        i like your serial satya meva jayate 7 its sting operations

• NK
      May 8, 2012 at 3:33 pm #

DEAR AMIR,
      SACHIN TENDULKAR INSPITE OF JOINING POLITICS,SHOULD JOIN WITH YOU.PEOPLE WITHOUT JOINING POLITICS,WORK MORE AND DO GOOD WORK THAN JOINING WITH POLITICS,WHERE ALWAYS YOU HAVE TO KILL YOUR OWN DECISIONS FOR THE WRONG PERSONS EVEN THOUGH YOU ARE 100% CORRECT.POLITICS RESPECT YOU TILL YOU RESPECT IT, TILL YOU HAVE MONEY.NO MONEY,NO POWER.VERY SIMPLE!!!!!

• Manisha Jadoun
        May 21, 2012 at 11:08 am #

Hi, Amir sir ,

apke shows ke topics bhut hi achhe hai, Dowry ke liye jo bhi dikhaya gya its true, agr koi ek aage aaye is system ko bdlne ke liye to ho skta hai kuchh to changes aayeyeng, isi topic ko lekr mujhe bhi apki help chahiye, agr ap hmare liye thoda sa time nikale to, i need ur help

thank

• Ashwinder singh
      May 21, 2012 at 12:07 pm #

hi amir,
      i m the resident of faridkot ( punjab). every sunday i watch ur show. This is the great step which u have taken. i appreciate for this. i also want to share something with u. i have some photographs in which it is shown that girl childs are killed in the stomach & after that by taking them out it is served in the hotels as a soup & the price is near about 1lakh 60thousand & it is still going in china. i want that u should give me a chance so that i can show u the all things which i have with me……….. plzzzzz amir i also wnt o b the part of this……… i m sure u willl give me a chance so that i can also participate my mobile no.is 09780260584. i m waiting amir g…………………………

2. Vijay
    March 4, 2012 at 7:45 am #

Excuse me, the report mentions that Shahrukh Khan’s “Kaun Banega Crorepati” and “Kya Aap Paanchvi Pass Se Tez Hain” were hits too. Can someone please confirm me if Shahrukh Khan’s “Kya Aap Paanchvi Pass Se Tez Hain” wasn’t super flop..!

3. Bala
    March 14, 2012 at 1:40 am #

KAPPSTH was a hit show too. It was only the show after that which flopped. This show with Aamir, though, is a tough ask for someone that is not very natural. TV shows suck when they are rehearsed over and over again, which is what Aamir does in the movies, so it will be a tough ask for someone that lacks general charisma to be able to riff along as he goes.

4. Rajeev
    April 13, 2012 at 12:55 am #

He doesn’t lack charisma what you on about bare stupid he is a way better actor than sharukh khan who is completly fake,h e has no charisma he is just a puppet at least Aamir khan is real

5. sneha
    May 6, 2012 at 2:10 pm #

amir sir,
    aaj apka show dekha ,meri mom to show ke shru hote hi apke sath rone lagi ,aur aab tak apke kahi har ek baat5 dohara rahi hai kuch aai asar kiya hai apki baato ne aaj hamari sari family ne ye kasam khai hai humme se agar koi bhi ye gunah hota dekhega to chup nahi baithega.agar aaj ek family ki opinion badlegi ti kal dist.state,aur phir nation ki
    satyameva jayate

6. priyanka
    May 6, 2012 at 3:27 pm #

amir sir,

mujhe aapka show bhut hi pasand aaya…..u r gr8 sir….ham aapke sath hai….
    ab hmare smaj me badlao jarur aayega……ab badlega samaj….satyameva jayate

7. Hello Amir
    May 6, 2012 at 6:06 pm #

I really liked today’s topic. It was wonderful. Great Amir….people will definitely change.I’m from Bangladesh & now living in London.

• Aireen
      May 6, 2012 at 6:07 pm #

8. Tanaji Salunkhe
    May 6, 2012 at 7:40 pm #

Great show

9. Shankar tompe
    May 6, 2012 at 9:17 pm #

Amir sir ,
    AAPKA SHOW SAHI MAINE ME REAL EFFECTIVE HOGA
    MUJE LAGTA HAI KI SAR JO SONOGRAPHI MACHINE SARI ONLINE KARNI CHAHIYE AUR SOCIAL THINKING AUR JURMANA YA ISPAR RULE BANANA UPYUKT HOGA

10. krishma ohri
    May 7, 2012 at 3:37 am #

HIiii Aamir sir,
    I really thankful to u…apne bahut acha topic udhaya hai…I,m staying in uk…
    Mein aur mere husband apke bahut bade fan hai…n really we like ur show….
    Really very touched…..thank you sir…..

11. Suman
    May 7, 2012 at 4:13 am #

Hello Amir Sir ji….

Your show Rocks sir….U r doing a brilliant job…There are many things that need to come out in open and I’m sure in your show u will do that. Keep up with the good work.. May god bless u…

Thanks
    Suman

12. Sumita Patel
    May 7, 2012 at 4:30 am #

Well done, I really enjoyed Satyameva Jayates first episode, itt bought tears to my eyes and shock as well to know it is the rich and educated people in India who bring shame to womanhood and the country. Hats of to you Amir for making us aware that these thnigs still go on in this day and age. Keep up the good work and we look forward to the next episode. I thought this was better than watching a 3 hour bollywood film

13. Chandan Dhariwal
    May 7, 2012 at 5:02 am #

Just watched the first episode of Satyameva Jayates. I am speechless to see and hear about whats happening in India to these women and female babies.

Hats off to Mr. Amir Khan in starting something so revolutionary.
    Our best wishes to you sir.

If anyone can do this its you sir and may God bless you with lots of courage and strength to carry on and help India to rid this kind of deseases.

14. MADHUSUDAN RAO
    May 7, 2012 at 6:03 am #

Mr.Amee Khan, I WATCHED TODAYS FIRST EPISODE AND I really liked very much today’s topic. It was wonderful. Great Amir….people will definitely change.I’m from HYDERABAD & now living in ARGENTINA, SOUTH AMERICA.

15. MADHUSUDAN RAO
    May 7, 2012 at 6:05 am #

Mr.Ameer Khan, I watched the first episode and it is fantastic ,I really liked very much today’s topic. It was wonderful. Great Amir….people will definitely change.I’m from HYDERABAD & now living in ARGENTINA, SOUTH AMERICA.

16. zainab
    May 7, 2012 at 7:24 am #

its was a really really good show.awesome.your show rocks.it good so the people watch wats happening some of peoples life in country.today’s tropic was wonderful.keep up may Allah st bless.

17. Rakesh Yadav
    May 7, 2012 at 8:00 am #

mujhe aapka show ‘Satyameva Jayate’ Bahut achha laga . Aap ase hi show karte rahiye. mai Sunday aane bahut betab hu . Mujhe pata es Ep. 1 se jayada romanch hoga .

Thanks
    Aamir

18. MONIKA SHAH
    May 7, 2012 at 8:12 am #

Hello Sir,

Your program has left all of us with an overwhelming feeling of Pride & Joy to see that one mans determination can pave the way for millions of fellow human beings in need.There have been stalwarts like you earlier who may have done or are still doing good for the common man but its extremely exhilarating to see a man of your calibre & sincerity to use the platform you are on in the direction which benefits so many people who need a voice to reach a lot of Hearts, who can be a Catalyst of Change in their lives.
    I am a proud mother(the biggest & most satisfactory role of my life),support you on your endeavor to send a plea to the Rajasthan Government.
    Aamirji,you have strengthened my belief that,
    “U must be the Change you want to See”.
    THANK YOU.GOD BLESS YOU SIR.

19. Sultan Shahriar
    May 7, 2012 at 8:35 am #

What a program ! Hats off again to Amir Khan… Such a good show. I’ll recommend everyone to watch this show.

20. Gamit Subhash & Ashish
    May 7, 2012 at 8:40 am #

Dear Amir,
    Ap ka show bahot achha laga. samaj me is tarah ke jagrukta ki bahot sakt jarurat hai. ham apke sath hai. meri request hai ki or bhi aise topics per charchaye karke logo ko jagruk karna chahiye or desh me kale karname karne walo ko public me lana chahiye. thanks.

21. Rama Rani
    May 7, 2012 at 8:58 am #

hello sir good morning,
    maine kal aap ka show dekha jo mujhe bhut acha laga. main chati mu ki un sabhi doctors ka licence canclle kara jaye. taki sbhi doctors ko apni auoth ki yad aaye ki unka kam jindgi bachana hai na ki lena.or ek cartoon k tor par demo diya jaye ki agar sabhi ladkiyo ko mar diya gaya to duniya ka end ho jaye ga.fir ladke kha se layenge jab ladkiya hi nhi hongi.or sir agar hum sabhi ki maa ko hamre nana nani ne maar diya hota to hum sab kha se aate.

22. Rakhi Joshy & family
    May 7, 2012 at 9:17 am #

Amirji,

Show was great. Congratulations. All the best. May God bless you. we are with you. Go ahead.

23. ROSHAN KLAYAN
    May 7, 2012 at 9:38 am #

ROSHAN KALYAN

Congratulatiomns, Amirji, really show was great. All the best. May God bless you. we are with you. I really thankful to you, really like your topic. Please flesh your sms number on my mobile No. 09717736239.

24. anand roushan
    May 7, 2012 at 10:30 am #

thank you for awakening our country. amir ji aapke is kam me mai aapke sath hu. mai bhi is topic ke bare me sochta hu par yaha ke log sath dene ke bajay mujhe hi sunate hai.aap mare aadarsh ho.aap mujhe ek baar reply karna

satyamevjayate

25. amravati
    May 7, 2012 at 11:24 am #

??? ??? ?? ???? ??? ???????? ??? ?? ???? ???????? ?? ?? ??? ?? ????? ?????? ?? ?? ?? ???? ???? ?? ????? ?? ?? ??? ?????? ?? ??? ???? ???? ????? ???????? ????.

• sanju
      May 8, 2012 at 9:41 pm #

Amravati ji what did you sent. Can somebody understand it. If yes, most probably he/she will your known to. sorry for comment.

26. Neelu
    May 7, 2012 at 11:24 am #

aap ne zindagi ke aisi sachayi humare samne rakhi h jise hum sab jantey h, jo humare aas pass hoti h par hum do ya paanch minute ka afsos kar ke bhul jatey h. shayad hum sab ki aatma ko jaganey ke liye is tarha ke program ki jarurat h. aur ye bhi bahut bda such h ki ye sab garib tabkey ke logo ka nahi balki hi-fi society m jaida hota h.

thank u, heads off to u.

Rajasthan Government ko letter likhne ke liye mera support aap ke sath h

27. amravati
    May 7, 2012 at 11:32 am #

satyamev jayate is socil show

28. rewa
    May 7, 2012 at 11:36 am #

Hello Amir ji,

Please accept my heartiest congratulations for starting such a show. I watched your show ‘s First Episode with great anxiety &thrill.The show made me tight lipped & emotional & it was a great success.I feel that the Rajasthan Govt. should start a fast track court to solve the case/es against the 2 Journalists & should take a strict action against the doctors involved in it,no matter what position they hold or qualified they are.I hope that your show becomes a great success and brings a revolutionary change not only in our country {INDIA} but in the whole world. Best Of Luck &May God Help You In Achieving Your Goal.Go ahead we are with you.Thanks.

29. sunita Deswal
    May 7, 2012 at 11:40 am #

Jo hamne kal TV par dekha, ye har ghar ki kahani hai.yahan koi nahin chahta ki unke beta na ho. beti hoti hai to kahten hain ……. beti hui ladke ke liye try karenge.
    But jab beta hua to kahte hain……….. bus ek aur ho jae
    itni si hi hai Jindagi

30. Yudhvir Redhu
    May 7, 2012 at 11:44 am #

Hello AmirJi, aapka ye show bahut accha laga aur asha hai ye din-dooni unnti kare, aur desh ko jagrit karne ke liye dhanyvad, pura india es kaam mei bad-Chadkar bhag lega……………………….. Jai Hind!

31. ashfak jamadar
    May 7, 2012 at 12:24 pm #

jo dr is kand me shamihai unko kadi se kadi saja honi chahi ye rajastan sarkar ne iske liye turant court ka intajam karna chahi ye
    aur hindustan ke har 1 ne isko khatam karne ke liye apna yogdan dena chahi jai hind.

32. TARUN SINGH BISHT
    May 7, 2012 at 12:38 pm #

FROM (TARUN BISHT AND MY TEAM ) HELLO AMIR SIR I, M TARUN BISHT ,…….SIR I, M FROM GURGAON SIR MUJHE APKA YE SHOW BHUT ACCHA LAGA JIS TARAH SE AAPNE BHRUN HATYA KE KHILAF JO AAPNE YE SHOW DIKHAYA HAI ISSE KAFI LOG JAGRIT HONGE OR ME CHHATA HU KI AAP DESH ME CHAL RAHE IS CRIME KO ROKNE ME AWAAJ UTHAYE AAJKAL RLADKIYO KE SATH RAPE OR BALATKAR KI ITNI GHATNAY HO RAHI HAI KI LADKI KA BAHAAR NIKLANA MUSHKIL HO GYA WO KAHI PAR BHI SAFE NAHI HAI HUM CHATE IS KE KHILAF BHI AAP AWAAJ UTHAYE OR LOKPAL BIL OR KALE DHAN KO BHI LEKAR AAP AWAAJ UTHAYE AAP KE SAHYOG KAFI JANTA ISME SAMIL HO SAKTI HAI THANKU SIR

33. nandiniketan
    May 7, 2012 at 1:46 pm #

Dear Amir,
    first of all let us tell you congrats and more than that,best of luck from me and my husband,which you need it very badly,for people and not for yourself.this itself is a great deed.and for this,we both are always with you,according to our capacity by all means.my mother after watching your programme,yesterday night,she was so happy and sent you her blessings for the mission you are working on.she is 85 years
    secondly,we want to tell you one thing,which you can take it as advice, suggestion,or our personal opinion.
    we,i and my husband are childless couple.,we did’nt adopt the child when we were young,due to my personal problem of health.but we would like to request the childless couple who are willing and the couples who can afford to adapt child by all means,should adopt her,and give life to them for survival.you can make a group of childless couples,who are willing(please note,this is not for the unwilling childless couples,only request ).people adopt child for their satisfaction but here not for their satisfaction,but for the satisfaction of the lady,who wants her girl child to be survived.ie;selfless and unconditional love of the couple to the babygirl,where mother can see her baby atleast through far.i think,now i should stop,otherwise,you will be tired to read so long message.if you feel ,we are always there to support you.

34. surabhi
    May 7, 2012 at 3:37 pm #

G8 show amir sir…. i rely get inspired nd hope u bring a lot of inspiring topics which wl bring awareness in our society…

35. satya upadhyay
    May 7, 2012 at 3:43 pm #

Dear,Amir ji…..
    mujhe apka show bahut acha laga…aisa show log tv par late hi nahi..apke is show se pta nahi kitani ladakiyon ke ziwan bachega…..mai is show ko dekhne ke bad bahut imosnl ho gay tha….lekin sir mai ake gav se vilong karn wala hu….lekin yaha pe ye chij bilkul hi nahi hai..jab ki khud mere ghae meri 2 sis hai..dono ko papa ne ladako jaisa hi mana hai..aur qalifikeson bhi utana hi diya hai….mera suport apke sath hai……

thanks

36. bhavini prashanth
    May 7, 2012 at 3:52 pm #

hi amir, me n my hubby loved ur show, now we r planning for kid n n for us girl child always LAXMI . wel god only know wat he will give, but we r with u in all missions. hatts off for ur brilliant step. lets go together.

37. KAMAL PORWAL
    May 7, 2012 at 4:11 pm #

bharat maa ke liye me apni jan bhi de sakta hu (satyameva jayate) aap ki yah suruat bahut achhi lgi vande bharat matrm

38. Akash devke
    May 7, 2012 at 4:32 pm #

To,
    Respected sir,
    Amir Khan

hi sir I am akash devke. I watched your program Satyameva jayate, it was a nice program. In this program you will have to face some critical situation but dont fear that situationa becouse only winner have problem, looser have not problem.

Only for you ” manjile unhi ko milati hi, jinke sapno me jan hoti hi, uhi pankha hone se kuch nahi hota houslo se udan hoti hi.”

Thank you sir.

your
    Akash devke

• Akash devke
      May 7, 2012 at 4:34 pm #

best of luck your program

39. Vinika
    May 7, 2012 at 5:32 pm #

Dear Aamir ,Kiran and to everyone behind the scenes of SJ
    This is true selfless love for our country. To have a show like this one,
    And Aamir sending out such a powerful message , reaching so huge an audience. Yes !! A change will come. Thank you for doing this. All of us
    See these issues but do nothing about them on a larger level. Like you said
    If each one does their ” bit” that’s what counts. Your show has had a huge
    Impact, have cried , have smiled , have been aghast to know that we who point the
    Finger at ” villagers” are actually the culprits. Am going to sit through the show again
    With my son14 yrs, daughter 11 yrs and my helper girl 26 yrs old ( unmarried)
    The youth must be made aware. Am sad for those who had to undergo such torture
    Prayers are with them. Will look forward to the next “social issue”.
    You are doing a fantastic thing.
    God bless! Best wishes and love.
    Vinika

40. raj karan nishad
    May 7, 2012 at 5:55 pm #

neta SE sahi abhi neta hai

41. SUMIT SARKAR
    May 7, 2012 at 6:28 pm #

Sir,Iam want help from you.Mujhe jada english nahi ati.Mujhe FOOT BALL join karna chahta hoo.Hamare finamcial abastha ache nahi hai,eslea me apke organisaeion se help chahta hoon.Wese mere ghar vale vi ye nahi chahte he wo log sochte hain ke badme me coroption ka sikar banuga.Mene RTI vi kia tha lakin koi jabab nahi mela.Mene apki show me sachai dekhi aur me RAJASTHAN me jo court baneki jo bat kahi me uske sath hoon.Iam 18 yers old apke bete ki saman.Agar apko help karna he to mere ghar pe call kije,ya phir hamare address pe kuch vejia,kyuki me roj nahi aa sakta,mere baba roj 10 rupai nahi de sakte. Me 2 tution karvata hoon.Mera 1didi hai jo CA farm me job karti hai.I have a lot of thouts for my country.Me suru sehi chah ta STAR log ye sab baat pecharchakare. Hamara mobile number-8486150625,kabhi kabhi mobile switch off ata hai .Hamara address hai-Bye lane-6,ANANDANAGAR, ADAGUDAM, LOKHRA ROAD, GUWAHATI-34. . Pata nahi kuch garbar ho gaya line sab kaisa ho raha hai.Aur kuch manme nahi aa raha hai. .

42. a r modak//////johannesburg
    May 7, 2012 at 6:36 pm #

when i saw LAGAAN, i realised that this star was going NATIONAL!
    then, came TZP—- a bold ;look at dyslexia………..
    now, with this reality show, Aamir is definitely going sentimental———-serious issues affecting the nation (foeticide, example) are getting screen time……….

so, like the little master, this perfectionist of a filmaker may just get a “call-up”!—-to the LOK SABHA

exciting times ahead for INDIA!

43. pallabi dasgupta
    May 7, 2012 at 10:19 pm #

hi amir ji,

i am pallabi.your show was really really great,so touchy.please accept my heartiest congratulations for your amazing show.it made me very emotional.i think Rajasthan govt. should start a first track court to solve the case/es against the 2 journalist and should take affective steps against those doctors who are involved in it.it doesn’t matter what position they hold.i think your show “ll bring a revolutionary change in our society and you know every people should concern & should be protest about this type of incident in our society in our every day of our life.whatever, best of luck…may god bless your show.. we are all with you.thanks….

44. mrs.lakshmi upadhyay, Indore{mp)
    May 7, 2012 at 10:20 pm #

Hi,
    amir sir ji thank u aapne “satyamev jayte”ke through sabhi ko ainaa dikhaya hai. mai to bas yahi chahti hun aap aise hi sabko unka asli chehra dekhaya karen kyunki kuch logo ke liye accept karna bahut mushkil hota hai.meri bhi ek hi beti hai. aur ek hi rahegi. mujhe shayad beta hota to apne upar itna garv nahi hota jitna abhi hai. Amir sir ji maine bhi apni life mai bahut struggle kiya hai lekin maine apne aap ko kabhi haarne nahi diya. meri beti bahut hi pyari nd qute hai. god ki taraf se mujhe bahut bada gift mila hai meri beti ke rup me. sabse pahle ak lady ko duseri lady par vishwas hona chahiye. kyunki mera manana hai ki “aurat hi aurat ki sabse badi dushman hoti hai.”
    Hamara poora Parivar aap ke is abhiyan me app ke sath hai. Hum down to earth hi jina chahte hai mai yadi jivan main kuchh achcha kar sakun to mujhe sabse jyada khushi hogi pls aap mujhe aur mere husband ko ek mouka jarur dena.again nd again thank you.

45. vanaja sankar
    May 8, 2012 at 1:08 am #

Dear Aamir Ji

Great programme so inspirational and emotional we had heard and hearing about the female foeticide but hearing from the people who has gone through all this trauma is really unbelievable what all kind of people are there. We all support you from the bottom of our heart for making such a programme all the best for you.

46. Nirmita Christian
    May 8, 2012 at 4:16 am #

Hello Amir Sir, I was really amazed watching this program. I was not able to believe this truth that well reputed and educated people are so selfish and fall down this down. And the poor people gets all the blames and the rich always innocent!!!!! My votes are with you in supporting these people and making a fast track court for our people. I am an Indian but we live in Queensland, Australia.

47. geetha
    May 8, 2012 at 12:01 pm #

was overwhelmed with emotions when I watched the show.Hats off to Amir for Staging a show which our govt should have done long back.I apprieciate his social concern.All the Indians should take it as our moral responcibility to support the cause.

48. Gaurav Satyam
    May 8, 2012 at 12:22 pm #

Hello Amir Sir,
    This is the real time to raise this type of Question. & awaken the Indian because everyone wants to be advance ,Not by moral but by Look. So many many thanks for your gentle effort. it’s my humble request to raise one question on DHARM GURU, Jyotish etc.
    Your’s
    Gayrav

49. SWATI DASHARIYA
    May 8, 2012 at 12:34 pm #

HELLO Aamir sir, proud of u. U r a true indian who always wants to do something for the country. Good to see a celebrity doing reality show for the country and not for money. i’m always wid u for this social cause whenever needed,
    JAI HIND

50. vinod
    May 8, 2012 at 2:59 pm #

thank u, heads off to u.

Rajasthan Government ko letter likhne ke liye mera support aap ke sath

51. Bhawana Chettri
    May 8, 2012 at 4:01 pm #

Hello Amir bhaiya , after seeing your program i am proud that i am a girl.
    i had never cried after watching any melodramatic movies or serials or tv shows, but this time i could not stop my tears and a kinda pain urged over my heart .
    iIam an MBA student every time i thought that i would do something for my motherland even after knowing the fact that we gorkhas are not known as an indian citizen although we have our voters id,passport,ration card and we always have to face a kind of discrimination’s just because our some of the ancestor’s worked as guards in the metropolitan cities of India.
    When i first came out of my native place “Darjeeling”, for my MBA in Secunderabad, some of my friends also called me as “salaam sabji” as a code denoting guards and lower income people and also because i am a Nepali and so for them i belong from Nepal and not from India.
    After seeing your programme, i developed a positive attitude that its only you who can help us to get our identity as Indians in any part of the cities in India and even in the world.
    Lastly, i would like to say that if i and my educations can be of any help to our society then i will accept it whole heartedly and also i would preach your message “that we should not kill girl child / abort them to our society , families and friends.
    Satyameva jayate Sir.
    Thank You and may god bless you with all the hapiness and prosperity.

52. aakash
    May 8, 2012 at 4:38 pm #

very wonderful and heart touching program . thantyou to giving this on dd national………………

53. chetan agarwal
    May 8, 2012 at 4:39 pm #

aap ka show bahot aacha laga.aap ne people ke samne hamre desh ki tasvir raki.issi people main ek aache massege jayega. apka rajasthan ke logao ki taraf se thank you.

54. Isha Agrawal
    May 8, 2012 at 5:54 pm #

Respectd Amir Sir,
    I really feel proud that no matter if people like Mahatma Gandhi ji and Ambedkr ji are unfortunatly no more with us but we have people like you who are so very concerned about the social disorders and are working so hard to improve the nation,selflessly.. I greatly admire your show.. The topic that you discussed was really a very vital area where there is alarming need for the improvement… I would like to say that, the way people are killing female babies, they are knowingly or may be unknowingly limiting one cooming generation as the females are the only one who carry forwad the family by giving birth to a boy or girl and so on… I mean, aftr all , males wont produce babies.. Its the females, who proceeds the generation. . So i think this awareness should also be spread all over. .
    Thankyou very much for taking such a step for the country’s development.
    We all are with you Sir.

55. NIVEDHYA
    May 8, 2012 at 6:03 pm #

hii sir………….Great show,very inspiring, i thought ki aese torturing just rural areas me hote he but urban me ulta iska % jyada nikala. sir, aap plz ye show ko aese hi continue rakhna becoz jald hi log ( i mean d people involved in such crimes ) wud becum a obstracle 4 dis show, bade bade logo ki news bahar aayi he iss show se…dey wil try 2 supress d program by anyhow………. sir plz vo reporters shud get reward 4 der such work……..oll d best… nd gr8 idea! sai me seeda dil par lagi…….
    thnk you.

56. SABA
    May 8, 2012 at 6:09 pm #

Assalamualikum Amir
    i m saba from mumbai ,
    aapka show mujhe bahot he pasand aaya.mai bhi shadi hokar rajhistan gayi hu mujhe maloom hai k pregnency k time par kya kya sehna padta hai.mai iss dor se guzar chuki hu.mujhe lagta hai k shayed rajhistan me ye zaheeniyat zyada he mikdaar me payi jati hai waha par ek shaher aisa bhi hai jaha ladki payeda hoti hai to jo daayi rehti hai wo ladkiyo ko aaj bhi zinda dafan karte hai.mai bahot shukr guzaar hu aapki k aapne iss mudde ko itna ahem samjhe k apne pehle he show me ise ubhare aapka bahot bahot shukriya.ALLAH apke iss show ko bahot tarakki de(AMEEN)

57. haseena
    May 8, 2012 at 6:45 pm #

hello sir,
    First of all thank you so much for the show.My support is with u.”Dll pe lagegi to baat banegi” hope the shame less people will realize their mistake.who made this world horrible.And best wishes with u and the people who is with u.

58. neha vohra
    May 8, 2012 at 8:18 pm #

hello sir
    first of all thank u so much for the show. i m live in spain.foreign me girls ko kafi importance de jati ha.yaha boys kam ha.i m very happy.best wishes
    with u and the people who is with u.spain me mere friends na show dekha wo kafhi shok ho gaye esa kyo ha india me girls boys sa kafi better hoti ha he said girl nahi to ya doniya nahi boys to bade hote hi ma bab ko chor thate ha par girl dosere ghar ja khar be dono ko khush rakthi ha.

all the best

59. vaishali sonawane
    May 8, 2012 at 8:42 pm #

Mr. Aamir,
    aapne betiyo ke liye jo phal ki hai vo badi hi acchi shuruvat hai. Hume samajme is soch ko badlna hoga, tabhi to ldkiya yaha bina roktok ke janm legi. Mard ye ku nahi smjte ki vo bhi is dhratipar ek aurat ke karn hi aaye hai, vo nahi hai to unka astitva kaha hoga?
    Aurtoko bhi isliye sajag hona padega, apne huk ke liye ladna hoga, par sub purushoke aage sir zukaye rahit hai, natija ye milta hai. Aapka ye program dekhakar rongte khade ho gaye, aur ankhme pani bhar aaya. Kya aukat hai in mardo ki agar than le ek aurat ki nahi hone degi uske man ki? Aamirji, aap in samajme sabse jada badlav in auratome laiya jisse vo is ldai ko khud lade.
    Mai khud is program ki Dilse tarif karti hu, jo acchi shuruvat ho. Aap rajsthan sarkar ko to letter bhejiyehi, aur un doctors par bhi carvai ho aisa abhiya chalaye taki vo is gandgise bahhar aaye. Sath me pure desh me sabhi Doctorsko bhi aisihi Dhashat bitaheye ki vo ye kam hi na kare.
    Hum sub aur Specially mai Apke Sath hu. Meri Bhi ek BETI hai, yahi hamar vansh , parivar hai. Uske bina hamara jina viran hai. Vo hi hamara sabkuch hai. Mera samrthan Apko hai, aur hamesh rahega. Log rukavte dalenge par aap Ruk mat jana, iski jud ukhad fekna. ALL THE BEST AAMIR JI.

60. SANDEEP SHARMA
    May 8, 2012 at 10:11 pm #

HELLO AMIR SIR, AS ALL WE THINK YOU ARE GOING TOWARDS A VERY NICE STEP. ITS A VERY IMPORTANT ND URGENT JOB TO DO. I THINK OUR GOVT. SHOULD MAKE A QUICK ACTING COURT FOR THESE CASES. AND VERY PAIN FULL PUNISHMENT SHOULD GIVE TO CONVICT OR HELPING PERSON.

REGARGS
    SANDDEP SHARMA

61. AVI
    May 8, 2012 at 10:30 pm #

DEAR AAMIRJI

I JUST HOPE FOR A DREAM INDIA FREE FROM ALL EVILS. U R ONE STEP WILL MAKE A REMARKABLE DIFFERANCE. MY SUPPORT FOREVER WITH U. I WISH MY DREAM WILL SOON COME TRUE……….. NEVER I WILL BETRAY MY MOTHERLAND.

62. Mahmood
    May 9, 2012 at 1:05 am #

Mahmood
    bat wahi ho jo dill ko chu le umeed karta hun is sho ke zarye har insan ke dil ko chu jae gee aap ki bat

63. Deepankar
    May 9, 2012 at 1:57 am #

DEAR SIR,
    THIS PROGRAMME IS REALLY INSPIRATION FOR ALL OF US. GREAT THOUGHT . I

LIKE THIS TYPE PROGRAMMES
    .I’m INSPIRED….

64. Aman Saxena
    May 9, 2012 at 11:02 am #

Amir sir,

Sir i’m ur great fan…ur r like my IDOL.
    I loved ur last show.Hats off 4r ur try towards the big disaster…..FEMALE FOETICIDE.
    Though i m not a regular writer of poems…..but here is sumthing 4u…not really gud..but written with heart…4r..giving my hand …in ur protest…for FEMALE FOETICIDE.

crying is my mother
    4r birth,
    crying is my sister
    4r birth,
    crying is my daugter,
    4r birth,
    crying is my life partner,
    4r birth,

but the second god
    taking them away,
    killing and money
    r the words they only say,

it not only men
    women r included too,
    never xpected
    but they really do,

yet this is illegal
    but still increasing,
    they r money hungry
    cares 4r nothing,

acts were drawn
    cases evolved,
    no action were taken
    to threw them behind wall,

they r still roaming
    laughing and killing,
    increasing there hunger
    without felling any shame and danger,

i m against them
    want to attack,
    please save girls
    greet them with protest.

65. amar anu
    May 9, 2012 at 3:27 pm #

amir g really very nive

• Pam Khatkar
      May 20, 2012 at 8:39 pm #

What do you mean by this Amar any ?Please elaborate on your comment.Are you trig to say that it is very common or maybe it happened to you .Thanks Param

66. ekansh
    May 9, 2012 at 11:16 pm #

thank u amir sir for a wonderful show . this show will make every citizen of india know abt wats going on and going to be and wat happend , i thank u from my bottom of my heart.

67. vipul
    May 10, 2012 at 1:15 am #

hi amir sir ,
    me minaben and vipul london se ..
    your show is very very wounderful.
    ham ne app ka show dekha or ab ham bhi app ke shath he . app ka show dekha ne ke bhad meri mami 2 day se sleep nahi kiya he …. vo bhahut dhukhi he ke hamare india me asa bhi hota he , vo abhi apka next show dekha ne ke liye bhahut jaldhi be he , bhagvan a sab jaldi thik kar de ,hame ne ap ke ye show se bhahut khuch sikha he … or bhi ham khu naya sikha na cha te he .

hame khucha galat likha ho to sorry……

68. narinder
    May 10, 2012 at 4:52 am #

well done amir khan. may god bless you , and doctors are playing a vital part in these cases. ……and yessss we are with you and always.
    satymev jayte

69. poonam ram
    May 10, 2012 at 5:48 am #

namaskar, amir
    aapne apna jivan sarthak kar diya. duniya main mandir gurudwara na bhi jaaye par apne karm ko itna oocha kar ley ki har aadmi salut karne ko majboor ho jaaye bahoot bari baat hai dhanya hai dharti jis pe tumhare jese laal hai such to hai wo sabad nahi hai ki jo baato main bol saku. main canada se apko salut karti hun kiyonki main proud karti hun ki main indian hun aur hamesha chahati hun hamesha proud hi karu. thanks

70. sumit kumar
    May 10, 2012 at 12:51 pm #

Hiiiii. Amir g.
    U have done a good job…. I n my family with u….

71. Bharati Rao
    May 10, 2012 at 12:56 pm #

Dear Aamir,
    I heard of the show you were planning, and wanted to be part of it.
    I have written a biographical novel on women’s issues,”A Women’s Story”,
    which I wanted to give to you.For thinking, and analysis. Since I could
    not come to B’bay to give it to you,I gave it to Dipthi Naval to pass it on
    to you, when Deepthi came to B’lore to release her 1st book.

Anyways, if you would be interested,please write back.
    My book will be an asset to your programme. For me, it
    will mean fruition of a ten year long wait, for handling issues
    raised in the book.

Regards,
    Bharati Rao

# R 001,Mantri Paradise
    Bannerughatta Road,Near IIM
    Arikere, BAngalore-560076
    Tel: 080 26092273, 9535219976

72. Gautam Meshram
    May 10, 2012 at 1:17 pm #

Amir Sir,

Your show is very very wounderful….

????? ?????? ??? ???? ???? ???? ????,

???? ????? ?? ?? ?? ???? ????? ?????
    —————————————————
    ???? ???? ??? ???? ?? ???? ???? ??? ???

?? ???? ?? ??, ????? ?? ???? ??????
    —————————————————-

73. vonica berlin
    May 11, 2012 at 2:15 pm #

amir sir,really the show was so touching….and it created a revolution in everyone’s heart!!!!!!!!!!!!!!!!! .i promise that i will support you in this!!!!!!!!!!!!! I am ready to help these people……..

74. Julie Solomon
    May 11, 2012 at 2:37 pm #

Dear Amir Khan,
    I liked your programme but………….somewhere I was not able to …………. I was feeling if a man marries not once but twice……..how is it that he thinks about a girl child soooooooooo much. I believe that first I should change my outlook and then my family and if everyone thinks the same automatically country followed by world changes. Whenever I see your films or your programme I think about your first wife and her feelings anyhow I do not know anything about it but my connectivity is not full with your programme when it is related to girl child. Because your first wife is a daughter to her parents and Bharat mata daughter also!!!!!!!!!!!!!

75. chitransh garg
    May 11, 2012 at 4:11 pm #

it is a great step in making the world aware about importance of girls

76. Manish Gupta
    May 11, 2012 at 6:01 pm #

Aamir sir,u r doing a marvellous social work by awkening our medias ,government and most importantly people of india about incresing acivity of female foeticide…sir i hv a question did this small small practices really make something change or not???reply please..sir..I m with u….

77. Kartik Gupta
    May 11, 2012 at 7:50 pm #

amir sir, ur first show is awesome. Its really very inspiring and the best way to got start on tv. Hope this will change INDIA’s thought in positive way….

78. jassi dhaliwal
    May 11, 2012 at 8:54 pm #

hello sir i saw your first show i liked it very much i think its good way for aware to people about the importance of girls its very awesome.

79. GOURI SHANKAR
    May 12, 2012 at 9:56 am #

HI AMIRJI, SATYAMEVA JAYATE.

MY KEHATA HU, AMIR HAMARA BADA KAAM KAREGA.

EXCELLENT, ENLIGHTING AND HEART TOUCHING PROGRAMME.

CONGRATULATIONS TO ALL SATYAMEVA JAYATE TEAM AND I THANK THEM FOR THEIR SURVEY, ANALYSIS AND WAY OF PRESENTATION.

I REQUEST SATYAMEVA JAYATE TO DO SIMILAR SHOW ON DOWRY IN INDIA, WHICH IS KILLING YOUNG GIRLS AND THEIR PARENTS.

ALL THE BEST.

SATYAMEVA JAYATE.

80. Komal
    May 12, 2012 at 4:49 pm #

Hi amir,

I was unaw to watch your first episode due to hectik office schedule. One of my friend told me about your first episode so i watched it on you tube today.. I am so happy today someone is there to speak all this issue and make them to comein front of the society.. Har roj jab bhi tv on karti hun bas ek h news sunayi deti hai rape cases sometimes it feels like are we safe.. Baahar nikalte hue kahi jane se pehle kyu sochna padhta hai kyu yeh sabh bas ek ladhki h sochti hai.. Agar ladhke aur ladhki ek samman hai toh kyu darr darr kar jeena padhta hai.. Bureh hum nhi hai bureh hai woh log jinhone is baat ka darr banakar rakha hai..

Government humeh rights de ri hai they are providing girls quota in go t sectors par kya yeh humeh benefit dene k jagah nuksaan toh nhi de raha.. Yeh rights isliye diye ja re hai because female ratio kamm hai par kya iski wanah se ladhko mei gusah hai??..

Had a conversation with my caligue.. According to him schedule caste ,Obc kamm the pehle k abhi girls quota bhi a gaya hai joh unka rights le re hai.. Mere samjhane par useh yeh ehsas hua k mei sahi thi par aise kitne h log hongeh jinke ander yehi gusah hai aur yeh nafrat badhti ja ri hai..Shayad rape cases bhi isika outcome hai..

I liked ur show amir please make this topic highlight as well so that every one get to realise girls ratio is already low agar yeh steps nhi liye gaye toh aneh wale time mei girls ratio aur b kam ho jayegi…

Thanks

81. mshaikh
    May 12, 2012 at 8:51 pm #

hi amir
    i wanted to ask you a question. as everyone knows your son was born to a surrogate mother. in surrogacy there is a possibility to select the sex of the child. so i doubt that. why you didnot select a girl instead. please reply thank you.

82. shashi pratap singh
    May 13, 2012 at 12:43 am #

Mr.Amee Khan, I WATCHED TODAYS FIRST EPISODE AND I really liked very much today’s topic. It was wonderful. Great Amir….people will definitely change.I’m from BIHAR & now living in PUNJAB (LOVELY PROFESSIONAL UNIVERSITY.

83. Rajesh Kumar
    May 13, 2012 at 12:40 pm #

Hi Amir
    Satyamevajayate program is really wonderful.Just now I watch this program,could not control myself to show my gratitude.this program is boon for society, awakening and awareness may rise in the society, children can adapt safety precaution before getting sexual abused.thanks a lot for lunching this great program.
    cheers
    Rajesh

84. sanjay joshi
    May 13, 2012 at 12:47 pm #

hi amir sir

me ek bat bol na chata hu ke ek bat to cah hey ke jo ap bana te ho vo shidhi dil ko lagti

hey ajj date 13/4/12 ko chiled sexual ka jo topic tha vo reyali bahot bada tha aur uskae

leya jo apne kadam uthaya hey vo acha he aur ha jo apke show ka best part he wo me

bata na cha ta hu wo hey last me jo song ap dhikate aur suna te ho wo dil ko chu leta

hey amir je sach me ap jesa na koy hoga na koy karega sach me ap hero ho sir.

85. rahul
    May 13, 2012 at 12:50 pm #

hello sir
    today’s topic and episode was really awesome.
    i wanna salute u as well as those all people who come in ti this show n share everything with us.muje assa lag raha hai that now logo ki thinking n mentality will change. n hum ssb aapki sath hai sir.

86. sanjay joshi
    May 13, 2012 at 12:59 pm #

hi amir sir

EK BAT TO SACH HEY SIR JO AP BANA TE HO WO SHIDHA DIL PE LAG TA HEY AJJ

JO SHOW DEKA CHIELD SEXUAL KE BARE ME VO SACH ME EK GHAMBIR MUDA

HEY LIKEN INDIA ME EK BAT BHHOT ACHI HEY KE LOW HI HAMARI CAMJORI HEY

SIR LAKEIN JO AP KAR RAHE HO WO EK ACHI SURUAT HEY SIR .AUR EK BAT BOL

NA CHATA HU APKE SHOW KE BARE ME KE USKA BEST PART HEY WO HEY KE

SHOW KE END ME JO SONG DIKHATE HO WO SIDHA DIL AUR DIMAG DO NO PE

ASAR PADTA HEY AMIR SIR REYALI U ARE SUPER HERO ABHI TAK JOBHI STAR

TV PE AYE VO CHAHEY SALMAN KHAN HO YA MR BACHAN SIR HO VO SAB EK

GAME SHOW LAKE AYE THE IT THE TIME PAAS SHWO BUT AP KUCH ALG KAR

TE HO JO INDIAN PABULIK KO JAGRUTA MILTI HEY GUD ONE SIR.

87. sneha
    May 13, 2012 at 12:59 pm #

Sir
    aap ka show dekha really liked it .per ek sawal hai aapke first episode ke topic per.
    Mere aspass kuch couple hai jo 2 detiyo ke parents hai
    dono betiyo ko bauth pyaar or saman ke sath pal rehe hai
    aab apni family complete karna chate hai ek bete se
    wo kya kare .middle class family ke hai 2-3 se jayda bache effort nahi kar sakate
    ab agar wo check karwy ya nahi.ase buht casespass melige jaha parents majbor ho kar knya bhurn hatya karwate hai.umeed hai aap ye jaroo padenge aur ls sawal ka hal batyge.

88. sukhada
    May 13, 2012 at 1:08 pm #

hi sir ,
    Me n my fmly liked the show very much….
    This show will bring changes in the minds of people i hope ..and we all r with u. “SATYAMEVA JAYATE”

89. YOGESH TELI
    May 13, 2012 at 1:22 pm #

Hiiiiiiiiiiiiiii Amir sir,
    menye apki news dekhi,
    usme apne kaha “I AM ONLY ENTaTENAR”
    Bat I think u are grit person of developed thinking power of Indian.
    from
    Malegaon in Maharashtra.

90. palash vashisth
    May 13, 2012 at 1:46 pm #

hi. how are you ?
    i am from new delhi.
    this show help me how can we save our selves from danger e.t.c.
    thanku.
    i think that this is the best show in india.
    and you are the best person that doveloped india children.
    i am in delhi.
    i am in class 5-d of A.F.B.B.S lodhi road
    best of luck for next show.
    i am wating for that.
    bye.

91. Natali
    May 13, 2012 at 2:06 pm #

Dear AMIR SIR. I like your work in the cinema and I love you more and more as a person who can create such TV programe.Its BOLD and PATRIOTIC!It feels nice to see you every Sunday at my home,MOST WELCOME!I like every topic which you take up it is practical and helpful.I am child psychologist and if you think I can be helpful,I will feel honoured.Thanks and regards to every one in your TEEM!

92. Meghna Roy
    May 13, 2012 at 2:19 pm #

I have liked this show very much.In this show a social and very sensitive issue has been placed before us. Amir Khan has done a great job! So far we have seen him in different roles but this show has put infront of us a totally different face of him.Its an inspiring programme. After watching this show we hope this social menace will decrease from the society to some extent! Wish Amir Uncle a very great success!

93. mahendrakumar
    May 13, 2012 at 5:56 pm #

thank’s aamir sir, today’s show is real shocker and a must see for all the parents.

94. smruti(nikky)
    May 13, 2012 at 6:21 pm #

hi aamir sir i watched the second episode child sexual abuser& i really liked this episode my mother was grately shocked & cried as she heard about harish.you are doing amarvellous amarvell work for our india.i am agreat fan of yours. i am waiting for dhoom 3 . i am with you 7 You will surely get success in satya meva jayate i love this programme .thnx

95. sandhya
    May 13, 2012 at 8:28 pm #

hii sir..
    Thanx for launching this show.ur doing a great job sir.today’s song ws superb.it was a touching song.hats off to those people who had guts today to speak about their past.

96. Mustak( CANADA0 Original India ,Gujarat
    May 13, 2012 at 10:38 pm #

Salam, Amir khan, I watch (2)two episode. It is touch my heart. In India, Since my born to 23 years I was sexually abused ,torcher. If you want I like to share my feeling and give the message to parent grand parent and family member,too.So in the Future people will not make same mistake. I am from Amadhara (village) ,Chikhli and Valsad, Gujarat State, India.You start this program I am so proud to you and I was always Thinking to say people not to make like this mistake. Here Pshycologist told me that I am really Survier. Well, keep continue this episode so people will understand. I know that you are very busy but I have a chance to tell the people that I still did not forget my childhood And Today I am (51) years,old. In,India, I have Bioligical parent but Until today no one say that I am their son. They did not accept me as a son,today,Too. My cousion touch my private partwhen I was (7) years old My step mother touch,too. Mustak

Thanks,
    Mustak.

Write now I am In Montreal (canada) with my wife and one son and one daughter. But my whole life misareble and we had a hard life in the house, too.

97. Nehmat Sidhu
    May 13, 2012 at 11:59 pm #

helo amir
    you have again opened our eyes to some monstrous truths. Dil pe toh definitely lag gyi. We are all their to support your effort. Thanks for being a TRUE LEADER

98. deepa jaykumar sukhani
    May 14, 2012 at 12:09 am #

todays show great going amir hope the indian govt soon passes the rule on child abuse let the molesters get punished,let the eyes of the molesters also open so that they don´t take advantage of small children god bless u dil pe toh laagi hai desh se dur hain toh kya phir bhi dil hai hindustani

99. neha narang
    May 14, 2012 at 12:26 am #

hi amir sir
    Me n my fmly liked the show very much….
    mujhe samaj nahi aa raha ki mai kya likhu,,,,,,jitni tareef ki jaaye,kum hai sir mujhe kabhi moka mila to isi show pe mai aapse milne chachati hoon ,,,,,aisa show shuru karkr ke aapne bohat logo kin soch badal di hai,,,,,,,,,aur hum sab aapko full support karenge ,,,,,aap hi sache leader hai india ke..“SATYAMEVA JAYATE”…n m proud f u sir,,,,,,,n luv u sir…..“SATYAMEVA JAYATE”

100. vivek mondal
    May 14, 2012 at 10:21 am #

Hi Amir sir
    mujhe aapka show bhut hi pasand aaya. Hum apke sath hai.

101. RADHARANI.B
    May 14, 2012 at 10:55 am #

DEAR Aamirkhan,thankyou verymuch.I watched two episodes,really hearttouching issues.while watching second issue,I tried to talk with my sons,about this freely and i warned them how to tackle the idiots,use your energy to kick them.iam always with you.really iam always scared about their security,when they are at school and tuetions.your programme will help me to discuss about it.really you helped alot. thank you verymuch.

102. Gunjan Agarwal From Agra
    May 14, 2012 at 12:37 pm #

Dear Aamir sir,
    maine 13 may satyamevjayeta ka episode dekha,, which is so good, and very inspaire…. mujhe or meri puri family ko aapka ye episode bahut caha laga..or is episode ki wajah se hum sbki soch bahut mature huyi… me and my family is very touched… ab maine or meri family ne ye pakka kr liya hai ki agar koi idiot person kisi k sath misbehave krta hai to hume chup nhi rehna chahiye balki uska saamna krna chahiye… hume darna nhi chahiye infact puri himmat k sath us gande insan ki saccahi sabke saamne lani chahiye..taki wo dubara aisa ghinona kaam kisi child k sath na kr paye..fir chahe wo idiot person hmara family person ya koi special perosn hi kyu na ho….thank you so much aamir sir…. you are soooooo good…and your program is also very good and impressive… love u sir…god bless you…

103. Vishnupriya
    May 14, 2012 at 1:11 pm #

Hi Amir sir.

I’m frm Kerala.U hav done a great job.Really superb than any other shows.We r

proud of u sir.

104. A karolia
    May 14, 2012 at 1:55 pm #

Hi,
    Your shows are a very good reflection on the world today. You are doing a great job and I hope that they are just as successful in the future.

105. Pradeep
    May 14, 2012 at 1:58 pm #

Hi dear amir sir.., aapne jo pahal ki hai.. wo aap hi kar sakte hai , humhari industry me kafi bade naam hai, magar kisi ke pass time nahi hai,,aapne time nikal kar humare desh ko bachane ki muhim chhedi hai .jisme pura desh aapke sath hai mene bhi apne aas pass ke logo se aapki kahi gayi baate share ki unhe bahut accha laga aur sab aapka program pure man ke sath dekhte hai,,,..agar koi real Hero hai to wo aap ho…satyamev jayte.

106. Sham Mathur
    May 14, 2012 at 2:04 pm #

Dear Aamir I am older than you so I can say your name I live in UK I was very impressed the progmme you are giving can I request you to talk about domestic violence.When I was young my cousin try to do indecent behavior with me so I told my mother straight awayYou are raising important subjectthats verygood The way you present your programme its wonderful I totallyagreewithyou Looking forward your next episode Love Sham

107. Pradeep
    May 14, 2012 at 2:17 pm #

Hi dear SIr.. I am Pradeep From Delhi.. your last sunday episode is mind blasting..
    Thode se labz jo juba par a gaye..

Duniya ka khatam hone ka nahi ab badalne ka time aa gaya hai,,
    kab tak rahoge khamosh apno ki darindgi se,
    unke samne sir uthane ka time aa gaya hai,
    mat saho julm tum apne uper apno ya gairo ka,
    julm ka muh tod jawab dene ka time aa gaya hai.
    doniya ka khatam hone ka nahi ab badalne ka time aa gaya hai…

Rahoge kaise tum ladkiyo ke bina is duniya me,
    unko unka haq dilane ka time aa gaya hai.
    raah thodi kathin hai magar chalte rahna,,
    manzil ko pane ka time aa gaya hai..

duniya ka khatam hone ka nahi ab badalne ka time aa gaya hai.

..SATYAMEV JAYTE…….

108. amit tiwari
    May 14, 2012 at 6:05 pm #

aamir
    I Want to know that ki kahin aisa to nahin ki yeh aap bhi public ke imotion se khel ke paisa bana rhein hai, kyon ki india aisa desh hai jahan admi mind se kum aur dil se jyada sochta hai.

109. vijay
    May 15, 2012 at 10:54 am #

Satyamevajayate is a wonderful show,bringing the problems in front of the whole world…..

110. jayashri
    May 15, 2012 at 12:38 pm #

Namshte Amir bhai, I am from Karnataka,
    Aap ka show ” Satyameva jayte” is wonderful.
    show her ek jimmedar insan ko sochane per,
    chinta karne per majboor karte hai.
    aap ke dwara government ko bheje gaye
    request pass ho, our samaj me badalav laaye
    Jai hind Jai bharat

111. ruksana
    May 15, 2012 at 1:16 pm #

amir sir salam alikum i born in a small village mudigere , chikmagalur , karnataka. your show is wonderful really ur doing NEEK KAAM and lot of differences als0 happneing after this programme i want to tell some problem which i had face in my child hood. i am suffering from polio in my left leg in child hood i had face somemany problems in school college even in daily life but i had take all my problems like one challenge somany bad incedent happen in my life my parents died how this socity seponse with me those are very painfull movements my request with you is please slect one topic about physically challenged childrens bec really really we need your help ALLHA PROTECTED ME arrow me somany they also need help please. i hope you do something

112. kushboo arora
    May 16, 2012 at 12:11 pm #

DEAR SIR

My name is kushboo. i am from punjab.mane apka first episode dekha it as wonderfull show.lekin ek baat mein ap se share karna chahti hu.pehle meri bhi thinking asi thi ki girls ko ase nai marna chahiye aur jo bhi mere samne asi baat karta tha mein us se jhagra karti thi.lekin ajj thodi soch badlne lagi hai vo is liye jab ladki badi hoti hai tab usko is samaj mein vo kuch bardasht karna padta hai jo usne kabi socha nai hota hota isi samaj mein bhout sare log hai jo usko toy ki tarah use karte hai aur phir chode dete hai. jaiske karan vo ladki to tension hoti hai sath uske parents ko bhi hoti hai. asa big cities mein hi hota hai. yahi karan hai ki log ladki na ho is bare mein sochte haiasa hi kuch mere sath hua hai. meri age 26 years hai mein job karti hu. jab bhi shadi ki baat hoti hai tab ladka kehita hai ladki govt job per ho aur bhi bhout kuch,meri life mein ek ladaka aye usne muje itne jooth bole ki ajja mein jinda nai rehana cahahti ek pal mein meri sari life badal gai. asa mere sath nai aur bhi girls ke sath hota hai kaya app iske bare mein kuch karoge pls,

113. B K Mohanti
    May 16, 2012 at 2:00 pm #

Dear Aamir Saheb,
    I watched both your episodes.A thought came to my mind after watching both the programmes which are topical so well put across.Can you give a thought to bring forth the plight of veterans of the Armed forces who are neglected not cared for.I feel you should do something.Plse give it a thought.
    Thanks.
    Regards

• Pam Khatkar
      May 20, 2012 at 8:47 pm #

Hello Mr Mohanti, your name seems familiar ,were you in Air Force?Please respond!

114. priya bidang
    May 16, 2012 at 7:15 pm #

Dear Aamir SIR,

I am priya From yamuna nagar , Haryana
    Muje apka show bhut jyada acha lga atleast kisi ne to ladkiyo ke bare me socha and i hope hmare india me thoda change to aayega hi or thank u so much sir

”SATYA MEVA JAYATE”

115. kushal subedi
    May 17, 2012 at 12:17 pm #

dear Aamir sir

i,m huge fan of urs……i luv ur movies…….recently i saw program on star plus……it so gud, i love the way u host it. it incourage the people to fight against injustice..
    all the best of ur upcoming program

best regurds
    kushal k subedi
    ktm nepal

“SATYA MEVA JAYATE”

116. lipa
    May 17, 2012 at 4:47 pm #

GREAT YOU ARE.your last topic child sexual abuse is a unvisible but danjerous problem in our society..one tips- please al of parents be careful& never insist your female child to go any grosary shop.it’s also one of risky area for sexual abuse.thankyou amir khan..

117. dr sandhya sinha
    May 17, 2012 at 5:20 pm #

In ur picture we always have seen a new problem and how we have to solve it so always appriciete ur thoughts but in SATYAMEVA JAYTE ,i dont have right word for appricietion.shayad tumne soch {brain} ki seema paar kar li hai, u bring a bitter truth {jisase ham sabhi najren churate hain} in front of our society.excellent…….mai tumhare brain ki kayal hun. ….i want to meet u. u can look me on facebook , thanks…. UR SHOW SATYAMEVA JAYTE IS BRINGING A REVOLUSION IN OUR SOCIETY,excellent………excellent…..excellent……………………………….

118. Jayshree shah
    May 17, 2012 at 10:39 pm #

saw your first show. I am in USA. I am certified ultrasound tech. I see a heart beating in mother’s womb when she is only 4 and half weeks pregnant.Never realized people can miss use information something so cruel. There is a life there even when you are Only 4 weeks pregnant. Don’t let anybody kill it.This can turn into a beautiful,smart and loving person if you give it a chance.I have seen so many women so happy screaming in my examination room ‘ it’s a girl!’ I wish this is the world my granddaughters gets to know. 14 yrs back my daughter gave us the news about being pregnant with girl. First thing my husbnd Said,’ We are so lucky to have a laxmi in our lives.’ 2 yrs back my son gave us the same news. my husband went out and celebrated this news with all our friends.
    Your show brought tears to both our eyes. Are we truly living in barbaric world? Please, help me know what can we do from USA to help this stop.

119. preeti
    May 18, 2012 at 12:30 am #

hello sir, aapka show bahut accha hai . aakhir kisi ne to soccha desh ko barbaad hone se rokne k liye . aapne sahi kaha dil pe lagegi to baat banegi. aur baat banani bhi chahiye yadi ab baat nahi banegi to shayad kabhi nahi banegi. aapka pahala show aisa hai jis main apna vote aapke samarthan main de kar garv mahsoos huao. thank u itna accha step uhane k liye aur des k baare main soch ne k liye thank you so much

120. NK
    May 19, 2012 at 3:12 pm #

i don’t think so this all mails are been read by Amir.there is no feed back of any mail

121. k.anuradha
    May 20, 2012 at 12:28 pm #

hi Aamir, i am very very happy for making such a nice program .
    i i liked episode of child abuse and it is very heart touching .
    with u whole india has cried tears are not stopping.your are great great humanbeing.we are proud on u.

122. pankaj sharma
    May 20, 2012 at 12:33 pm #

hi Aamir, i am very very happy for making such a nice program .

123. govardhan
    May 20, 2012 at 12:38 pm #

hi ameer ji i m very exciting about your programme! Today programme is also very nice on varakatnam. this type of programmes are neccessary for our society sir i m telling to my friends and neibours to watch this programme

124. Mandeep
    May 20, 2012 at 12:40 pm #

I think yes

125. Mandeep
    May 20, 2012 at 12:42 pm #

please sow my comment on tv

i see your program every sunday

thanks ok by by

126. Raashid Qureshi
    May 20, 2012 at 12:54 pm #

Janab Aamir bhai ASWRW. May ALLAH SWT. PEACE, MERCY N BLESSINGS B ON U n ur family. ITS a very bold step to cum forward n bring t demons of our society
    in front of our country INDIA. I m wth U in all ur endeovour n there for u always in thiz fight of SATYAMEYJAYATE. KEEP IT U. TP V ALL CA. N BECUM A. …… T CHANGE OF NEW INDIA. THANX N JAZZAKALLAH.

127. venu gopal
    May 20, 2012 at 1:01 pm #

hello aamir sir,
    today topic is very effective.my parents r appreciating for such a episode.satyameva jayate!

128. priti
    May 20, 2012 at 1:19 pm #

Hello sir aapka show mujhe bohot pasnd h me iska har episode jarur dekhti hu,
    Yah program hume incurage karta h apne haq k liye aawaz uthane k liye, or iska asar b dekhne ko mil raha h, or mujhe yakin h ek din badlaw jarur hoga…
    Thank u so much is program ko lane k liye or is tarah k topoic ko uthane k liye…
    Best regurds

“SATYA MEVA JAYTE”

129. Ajit
    May 20, 2012 at 3:11 pm #

Hello Sir!

AMIR sir ye jo aapne muhim suru ki sach me kablie tarif h.
    me apke episode se kafi appreciate hota hu real me aapke episode real jindagi ko jakhjor kar dene wale hote h.
    i wish jis tarah aap kosihis kar rahe h us tarah har nagrik is kosihis ko kare jisse ek naye samaj ki rachna hi,

130. minaxi
    May 20, 2012 at 5:53 pm #

HELLO. AMIRKHAN. APKA YE SHOW REALLY VERY GUD. AAPNE JO BTAYA HMARE DESH ME JO LAW AANE VALA HE USME MERI ORSE APKO PURA SHYOG HE. I WORK IN ISRAEL N I SAW YOR PROGRAM ON COMP. THANKS AMIR. MAY GOD BLESS U .

131. neyaz khan
    May 20, 2012 at 5:57 pm #

salamo alekum,
    aamir sir ji main aapko aaj kuchh likh raha hun yahi sabse badi bat h hamare liye main aapka progaram dekhta hun lagta h aamir khan real main jo bhi kadam uthate h bilkul dil ko touch karne wala hota chahe wo film ho ye fir show main gulf main hun kuwait main mujhe aapse ek hi bat kahni h ki aapke progaram main sirf up delhi mumbai hi ka sarvye kiya h kiya is progaram main kisi bhi tarah ki baten bihar state se lagaw nahi h ya servey nahi kiya h aapne

132. Sameer Khan
    May 20, 2012 at 8:05 pm #

Dear amir khan,I am of indian origin born and bred in africa kenya and live in a rural area in outskirts of kenya in Tsavo.i am a regular viewer of your wonderful programme and believe me i have learnt alot since i have two daughters and going to teach them what you show on ur programme.keep up the good job.

133. Pam Khatkar
    May 20, 2012 at 8:25 pm #

Hi Amir i guess every one was waiting for a person like you to take such a daring cause that the Govt wants to bury it under the rug.I don’t understand what happened to our country.I remember growing up in Delhi Cantt at Air force base and we never thought it is so bad out there.We were 4 sisters and my Mom and Dad never let us feel that we anyway less than Boys.My Dad and his other colleagues had also most of the born babies were girls and it was a joke that there is something in the Air Force Base water but everyone loved their Daughters.I hope this will open the eyes of the Public and i can’t believe that the Physicians who took an oath to take care of the sick and unfortunate can kill an unborn child.My hats off to you for such a daring step .We love you and i am trying to send the link of your show to younger generation who haven’t gone to India and you won’t believe it that i have sent 50 e-mails to my son’s friends in dental and medical colleges if they can go and volunteer their time.Our own indian Physicians are so greedy for money that their eyes are closed, i don’t understand how much money a person needs to live.Please let us know if we can join in your cause to make a difference in the social structure of the Country,although i left that Country 34 yrs ago but still bothers me when you see these things.Thanks

134. kamal khan
    May 20, 2012 at 11:34 pm #

allah apko our takat de ki wold ko sahi rah dekh sake pahla bhi aap ke khandan wale ne wold ko sahi rah dekhai hai aap molana abokalam ajad k khandan k hai

135. manjunathehwar prasad
    May 21, 2012 at 12:10 am #

Dear Aamir Bhai, I am Manjunatheshwar prasad a Post Graduate student of Communication,from Bangalore.
    Pehle aapsey yeh kehdu ki meine aapkey programme ke promo sirf youtube mein sirf ek baar dekha tha,magar poora programme dekh nai sakha,due to academic works,magar mere department ke saarey freinds aapke programme ke baarien mein acche feed back dene lagey to muje bhi aapka progrmme dekne ki man lagi,aur aaj apne kaam ko side mein rakh ke apka programme dekha.
    Such mein kahun toh its one of the rare chat show i never seen in the infotainment show,aajkal toh sirf paidnews,celebrity gossips,scandals,curruption,life style,reality shws aur boring soap opera jiasey bahut programme aatey hi rehti hai.
    hum communication research students ko ek kami thi ki we wanted to get closer to our society,to feel to know and to understand how the society is going around us, humare beech ka samaaj kaise har wakt badal rahi hai yeh hum nahi jaanthe the,Magar aapke programme sey itna saara informations knowledge mila aur hairaan hua ki hum samaj ke jude hue ek ang ho kar bhi apne samaaj ke baarey mein bhi nahi jaan sakey.
    Sir muje aapse ek nivedan hai ki aap kyu nah ek episode ko government land denotification aur curruption ke baarey mein programme karein,kyunki mein bhi is samsya ka bali banchuka hun, mere parents ne bangalore mein ek 1986 mein revenue site khareed ke ek ghar banaye the magar woh land ko sirkaar ne 1994 mien private society HIndustaan Aircraft Employees welfare society ko denotify hui thi,magar as per legal term unhone humein notice diye bina humaarey ghar ko illegally demolish kardiya, government us society walon ko sirf apney employees ke liye 1,300 sites dene keliyepermission dia tha magar unhoney illegally land acquire karke 3000 sey zyada sites occupy kia hai aur uske badaulat they are selling the site through real estate maafia illegally.
    pichley 8 saal sey hum us private societyh walon ke kilaaf nyay ke liye ladrahe hai,phir bi koi phaayda nahi hua hai,meri parents ki tarah aise kayi gareeb logo ki aisi dhuki bhari kahaniya hogi ,jo aaj maadhyam dvara janta ke saamney nahi aaya hai, sir please aap is key baarey mein ek cover story banayi yeh. aur samaaj mein ho rahi is anyaay ka parda phaash keejiye.
    muje aasha hai ki aap zaroor yeh karenge, aaj sey mein bhi aapke sathya meva jayathe ka hissa banta hu.
    sathya mevva jayathe
    jai hind.

136. ABINASH
    May 21, 2012 at 11:00 am #

hello sir,you are doing a brilliant job and moreover their effects on the societies are spot on. keep up your good job and we are their to back you up .

137. akansha
    May 21, 2012 at 11:13 am #

hi, sir apka show mujhe bhot pasand aya , keep it up

138. Manisha
    May 21, 2012 at 11:17 am #

Hi,

Amir sir,

u are great initiator,

139. anil kari
    May 21, 2012 at 1:45 pm #

your3 episodes were great. they are thought provoking and focus on our inner soul. i hope your program inspires and effects on the brain of our people even 5% of the population our country will be great.

hats off to you Amir, keep it up

IF POSSIBLE TELECAST THE SAME IN KANNADA FOR THE PEOPLE WHO DONT UNDERSTAND HINDI..

ANIL KARI,
    CONSULTING ENGINEER
    SIRSI, KARNATAKA.

140. anil kari
    May 21, 2012 at 1:46 pm #

hats off to you Amir, keep it up

ANIL KARI,
    CONSULTING ENGINEER
    SIRSI, KARNATAKA.

• GOURI SHANKAR
      May 21, 2012 at 5:18 pm #

DEAR ANIL,

I AM SURE THAT THIS PROGRAMME IS TELECASTING IN ALL LANGUAGES EXCEPT IN KANNADA. I THINK, KARANATAKA FILM INDUSTRY IS AGAINST DUBBING OTHER LANGUAGE PICTURES IN KANNADA, THUS IT IS NOT IN KANNADA.

GOURI SHANKAR

141. Ravikumr Dikonda
    May 21, 2012 at 3:06 pm #

Hi Amir sir,
    I really liked yesterday’s topic. It was wonderful. Great Amir ji….people will definitely change.I’m from Solapur in Maharastra & now living in Dubai (UAE).

142. SUKJINDER KAUR
    May 21, 2012 at 8:21 pm #

Hi Amir sir,
    I really liked yesterday’s topic. It was wonderful. Great Amir ji….people will definitely change.I’m from Amritsar & now living in UK.

143. boota
    May 21, 2012 at 8:27 pm #

Hi,

Amir sir,

u are great initiator

144. Neelam Pal
    May 23, 2012 at 3:10 pm #

Hii Amir Sir,

I am Neelam Pal From Mumbai,Maharashtra aapka show mujhe bohot pasnd h me iska har episode jarur dekhti hu,

145. Sharad k. Lacoul
    May 24, 2012 at 12:37 pm #

Dear Mr Amir Khan,

Your show just excellent and my impression towards this program is more special because I am also deeply involved with this subject and have written a story which is trying to give an answer to those who always after a boy , boy and only boy. The name of this ply is SUVALAXMI. Hope you may like the story if I get chance to present you

146. john
    June 9, 2012 at 7:33 pm #

hii may i very instetred in satyamev jayate show it is my fevrot show

147. john
    June 9, 2012 at 7:35 pm #

ane aa show khubaj saro 6. jo aamj chalu rese to ane ama batavti darek babat par kam thase to india is power full contry banse

148. vipin
    June 10, 2012 at 1:10 pm #

amir ji, apka ye show ek badlaw layega magar hume ye nahi pata ki ham kya kar sakte hai is samaj me sudhar lane ke liye

149. maya
    June 10, 2012 at 2:59 pm #

dear amir

show is very inspiring

i have planned to start a club in the school to contribute towards the country

pls support me

150. Major Singh Dani
    June 10, 2012 at 5:05 pm #

Hi
    Amir Ji

Your are doing a very great task. i hope we all learn something from the valuable topics.
    Your program about doctors and corrupt hospital is very true, i think Punjab is number one in corrupt and fake doctors. Your all topics are great. Please keep it up.Thanks

151. RS Sharma
    June 11, 2012 at 12:09 am #

Dear Amir Ji,

whole Hindustan is impressed with the task you are doing in your serial Satymevajayate. Aap ek aise Inshan hain Filf Industry main jiski main sabse jyada ijjat karta hun.

I am ex-Servicesman, from Indian Navy and now i am working in Bahrain, but never misses your programme.

aap ke programme se har ek hindustani ki aankhe khul jati hain. kabhi kabhii to aisa mauka aata hai ki na chah ke bhi aankh se aansu nikal jate hain.

aap Hindustan ki shan hain.

Jai Hind Jai Bharat

Satya Meva Jayate.

Ram Shanker Sharma
    Manama
    Kingdom of Bahrain
    00973-39474508

152. jatinder
    June 11, 2012 at 9:13 am #

Hi Amir Ji,
    I live in USA and i watch your show. I am an rducator. Iwas principal of a school and college in India and i am head of academicdepartment in a college in US. Your program on June 10th on disability really impressed me. IAt least some one trying to tell the public that it is our country, I will be coming back to india permenently in two years. i belong to Chandigarh and i will be honored if i could be of any use. I have specialised in special educaion and learning disabilities in USA and can teach the teachers to take care of learning disabilities.
    Once again my appreaciation to you and iam sureit will make adifference in the thinking of people.

153. hareshrm
    June 14, 2012 at 4:58 pm #

hi amir ji. I like your TV show ap jo topic per bat kare reheho wo hamari harerojke jendgime horahae

154. surya
    June 15, 2012 at 5:21 pm #

amir sir ,
    app ka program bhut achha lag. sab logu dekar bhut achha hi bhol rahe lekhen kethane logu dekar isko fallow karaha.
    sir, mera ek advice he prgrm ne life long contineu karo thaba apa real life me be hero .

155. Manny
    June 18, 2012 at 5:04 am #

Amir ji I absolutely love your program. The issues are very sentimental and emotional, but i’m so pleased that someone has plucked the courage to show the reality of life. You are doing a marvellous job and i’m sure that you will eventually bring about awareness and change in many. Hats off to you and best of luck !!

156. MANISH KUMAR BHARRA
    June 18, 2012 at 2:31 pm #

Manish bharra

Hello Amir sir
    app ka program bhut acha laga . me bhut khus hu ki app ne es prakar ka karyakram chalaya . aage b apane is karyakaram ko zari rakhe .

wish you all the best
    congratulations

157. bhanu singhal
    June 24, 2012 at 2:11 pm #

aamir aise so aap bahut kare apka so bilkul sahi hai

158. Talwar D.R
    June 24, 2012 at 11:56 pm #

Hello Mr Amir Khan , Ist very big Congratulatiion to you &your team for your Lovely prog Satyamavjayte May God Bless you. I my family &my friends loves your prog and you believe me the day your prog start on every Sunday we never miss it .
    I am very pleased to say you are doing the good job as per as you are doing for Bollywood Movie . just to say we like you and your programme God Bless U….

159. HARESH PATEL
    June 29, 2012 at 2:01 pm #

Khano me Khan ….. Amir Khan ji
    Satyamev Jayate Karykram is yug ke liye Nayi Disha he. Jiski Kai Varsi se itne Bade Paimane me. good aap ki mahenat Jaroor Rang Layegi. Hum bhi ek sangathan se jude he “Akhil Wishva Gayatri Pariwar” jo samaj me faily hui Kuriti / buraiyo se juj rahe.
    Mahakal Aapko Bahut Jyada Shakti Pradan Kare……

Muje Projector ke upar Show Dikhane ke liye Aapka Sajiv Kheti (Organic Farming) wala episod Please Send kare … Dhanywad………
    Haresh Patel-Bharuch (Guj.)
    09825143148
    hareshgayatri@yahoo.in

160. ananya
    June 29, 2012 at 6:32 pm #

respected Amir sir,
    I watch ur show without miss
    I truly recognise u as a hero as u came first to put the problems of the society we live in and also finding a solution to it.
    hats of to you and your team

• ananya
      June 29, 2012 at 6:40 pm #

I want the society to please watch this program and give lots of support to it.
      only then India can see growth enormously my making its weakness to strength.

161. Harpreet kour
    July 3, 2012 at 11:52 am #

Name Harpreet kour
    Housband Name Mr. Sanjay Singh.
    Salary 5,000 Per month VIP Lagej.
    Date of Birth 4/11/1987
    Family 2 Doughter`s Elder Doughter Sapna(3 year) & Younger Doughter(2 year)
    Qualification 10+2 pass Punjab Bord
    Extra Qualification Painting(Nib painting, Embos painting, Fabric painting, Block painting, Pot painting & Plate painting) Six month`s Diploma.
    Beauty Point One year Diploma.
    Soft Toys Six month`s Diploma.
    Hand work Two month`s Diploma.
    Work Experience Six month experience Lacekma Salon.
    One month experience VLCC Lucdiyana.

MY LIFE

Aamir sir,

Mera Name Harpreet kour h Meri mummy nahi h or mera koi bhai bhan nahi h ma besahara hu ma apne bare ma aapko batana chahti hu. Ma Punjab ke Gurdas Pur city ki ladki hu 4 year pahle meri shadi Gadvali parivar me ho gai thi ma or meri mummy akele rent ke ghar ma rahte tha meri mummy dil ke marij tha mara koi bhai na hone ke karan mare papa ne dusri shadi kar li thi. Mare papa ji ko mera mama ji ne Bijli Board ma lagvaya tha Vo shadi ke bad apni adhi salary apne family ko or adhi hame dete tha meri mummy ji ne mujko badi mushkil sa +2 karvai fir unhone mujhe ye sab cours karvaye taki ma apne pairo pa khadi ho saku. Vo jante tha ki ma unke bad bilkul akeli hu. Shadi ke 3 month bad mare mummy kafi bimar ho gaye unki dhekbhal ke liye ma apne sasural sa vaha chali gai. Mare sasural vale delhi rahte tha mari mummy na mare mama ji ki help sa meri shadi ki. Mara sasural vale bhi Medal family sa h mara sasural valo ko mara punjab ma rahna pasand nahi tha par ma apni mummy ko akele nahi chod sakti thi isliye ma punjab rahne lagi kuch time bad mare Husband bhi punjab chale gaye. Vo ek show room ma Salce man ki job karte tha ma apni family saport na hone ke karn koi kam nahi kar saki shadi ke bad mane apne ghane bech ke 20,000/- Rs. VLCC Buety Company ma Buety cours karne ke liye fees bhari kyuki is Campani ma cours kane ka bad ye achi job dete h. Par meri mummy ji ke achanak bimar ho jane ka karan ma apna cours complet nahi kar pai Or na hi apni frees puri bhar pai. 3 month bad meri mummy ki deth ho gai mane apni mummy ki dekh bhal ek ladke ki tarha ki h. Us time mere pass paise nahi the mane apne mama ji ki help sa sab kam kiye par mummy ki deth ho jane ke bad mare mama ji ne mujhe saport nahi kiya or na hi mare bare ma janne ki koshish ki or aab mujhe unki help ek ahsan lagti h isliye ma akele hi age bad ke unke diye hue paise vapis karna chahti hu ma unhe batana chahti hu ki jiska koi nahi hota vo bhi age bad sakta h or apne pairo pe khada or sakta or yahi ma apne papa ji ko bhi batana chahti hu ki ladkiya bhi apne mummy-papa ka naam ucha kar sakti h. Meri do Doughter h. Meri mummy ki deth hone ke bad. Hum Gurdas pur sa Amritsar a gaye. Ma or mare husband age badna chahte ha. jiske karan ma Amrisar ma bohot se logo se help ke liye mili taki ma kisi tarha Apna VLCC ka cours pura kar saku or apne child ki achi tarha parvarish kar saku par kisi ne bhi meri help nahi ki. Ma punjab ke PM sir se milna chahti thi kyuki ma unse help chahti thi par koi help na milne ke karan ma apne sasural Delhi a gai. Par mere sasural vale bhi medal family se h or delhi ma bhi hum rent ke ghar ma rahte h jis karan mere sas-sasur hamari koi help nahi kar sakte. Gurdas pur ma Veena Condal mam h jinhone meri bohot help ki h unke karan hi ma aap tak apni bat pahuchana chahti hu. Ma JYOTI NGO ma English speaking cours ke liye admission kar va rahi hu.

Ma aap se help chahti hu ki ma aap tak pahuch saku ma aap se mil ke apko or bhi kuch batna chahti hu.

Harpree Kour
    Mob: 8130248167

162. Shyamal Nama
    July 3, 2012 at 6:38 pm #

Namaste Amir, Pehele me satyamevajayate ki pure team ko avinandan deta hoo ki woh is tarah ki ek programme shuru kiya. Satyamevajayate sirf ek programme nehi, sirf ek serial nehi, walki ek boland awas hai- satya ki aurr, sundarta ki aurr. Satyamevajayate ki esi tarah ki programme ki dwara pure desh me ek accha sandesh jan jan tak pohchegi, jo awas har insan ki dilo ko zaror chuyegi. Log ki andar samaj ki liye kuch achcha karne ki prerana utpanna hogi. Logo me Sadvabna jagrot hogi. Akhir me yehi bolonga ki yeh programme ek season ya kuch season chala kar band na hoo. Pure saal yeh programme chalta rahe, bas chalta rahe.

JAI HIND

163. sanjay deshmukh
    July 4, 2012 at 6:52 pm #

namaste amir sir, mai sanjay apko dhanyawad dena chahta hoon ki apne itne achhe tv show ko dikhaya mai apka ye show har sunday dekhta hoon mujhe bahut aachha lagta hai aur aap mere bahut best acter(hero) hai
    thankyu

164. ripdaman
    July 15, 2012 at 4:46 pm #

sir main apke show ke sabhi episode dekhe apke show jesa main aaj tak show nahi dekha apke show me un samaj ki burai ko dikhaya he jo or koi show ya chanel nahi dikhaya sir me bhagvan se dua karuna ki aap es samaj ki buraiyo ko mita ske jai hind

165. divya malviya
    July 15, 2012 at 7:45 pm #

Hi, Amir sir, mujhe aapka show bahut acha lagta h, mai har sunday aapke show ka wait karti hu, aur kabhi miss nhi karti. apne such me es samaj me logo esa aaina dekhaya h jisse log jante hue bhi hamesha nhi dehne ki kosis karte h, bahut se esi problam h jisse log pareshan h per usski tarf dhyan koi nhi deta, aapke es show ke jariye jo baate logo ke samne rakhi h, problams ko solve karne ki jo kosis ki h mujhe puri umeed h usse kuch badlao to aaega, realy your all tpoics are great,please keep it up…………….thankyou…

166. Ramdas hari chavan
    July 22, 2012 at 11:51 pm #

sir i love u and ur picturs and ur episod satyamevajayate sir i will hellpe u forever sir.
    Sir may app kea sath hu sir jai bharath mata ki jaiiiiiiii

167. Sudip Chowdhury
    July 24, 2012 at 11:59 am #

Dear Amir,
    Your last-to-last Sunday’s (15.07.2012) programme on ‘Old age problem’ was mind-blowing, fascinating and informative. Please let me know about the horrifying ritual of South India where old people are actually killed. Somehow, I missed that part. That was a real piece of information to me and I want to know a more. I searched Inter-nets , but could not get any detail.
    Sudip Chowdhury,
    Baroda

168. komal
    July 27, 2012 at 10:04 am #

“every drop counts” , this episode was a big realisation for me and my family… now each one of us use water as tomorrow v are not going to have it from anywhere… also, now we have decided to have rain water harvesting system in our home and satyamev-jayte’s team is really doing a great job.. thank for making us realising that we should all once stop and see that what we actually are doing and also showing us the way on v should actually sart moving…

169. anjaneyulu
    August 6, 2012 at 10:16 pm #

sir,
    aamir khan
    my favorite hero i am sooo happy to see u in such a way to serve the nation i want this happening without any hand of any party it should go to every heart so that change is possible please take extra measures to change we the youth of our country was ready for this. i really appreciate u sir plz visit this site and make happy us

170. Amaninder punia
    August 16, 2012 at 1:39 pm #

hello sir,
    first of a ol all the best for ur New season of satayamev jayate..it is amazing show.I m student of B.sc.nursing…
    I want to tell u that how GENERAL CATEGORY student suffers for get admission in top colleges & universities..sir humari country mein SC&BC CASTES ke liye ke vo bache Jo SC&BC caste se belong karte ha vo sirf apna SC&BC caste ka certificate or 33% marks sheet laye or top colleges mein admission le sakte ha..par GENERAL CATEGORY ke bache 70% marks ha to admission le sakte h..aisa kyu kyuki general family mein born hoye ha.par ye baat koi ni samjta ki os general category ke bache ne bhi to hardwork kita h for getting admission in good college or university..but he didn’t get bcoz line bhut lambi h or SC&BC certificate nahi h uske pas..par ye bat parents nahi samjte kyuki uhne to output Kaise bhi karke kyuki they spending money on us..THE GREAT MAYAWATI JI ne rules baneye ha for benifit of SC&BC ke vo ek certificate dekhane ke bad vo kahi pe bhi admission le sakte hain..aap kisi bhi college ka prospectus utha ke dekh lijiye..
    SC-33% MARKS
    BC-40%MARKS
    GENERAL-70% MARKS se below are not applicable….
    to dekhye general category ke student ki to feeling dab ke reh jati ha….
    aisi partiality kyu vo bache bhi to hardwork krte ha for kyu hota ha aisa..mujhe un se dushmani nahi ha par i want sab equal rights hone chahiye…mein chah ti hun ke aap es topic pr bhi ek episode dekhaye..

171. pratima
    August 16, 2012 at 4:23 pm #

hello Amir sir, ur program is realy heart touching…..and I liked ur attitude.. carry on with full of confidence sir… whole India is with you…ALL IS WELL……

172. kavitha
    August 19, 2012 at 8:18 pm #

Hello Aamir sir,
    I was a MBBS student.Even i have many thoughts of changing the society which is the initiating step to change the whole country.i m presenting a problem to you sir.We andhra people are suffering from lack of proper government to rule this state.So lets al try to make up a good government.i hope there is no choice better than asking you suggestion.Only when a proper government rules the state ,,then only the acts passed by you AGAINST CHILD ABUSE,FAST TRACK COURT wil be more efficient.
    Plz help our people who are fed up with this govt.
    After seeing this mesage reply sir

173. kavitha
    August 19, 2012 at 8:32 pm #

Another smal request Aamir sirji,
    i am an OC category student.Because of that reason i have struggled a lot for getting MBBS seat even after achieving a good rank due to non reservation.We general category students are unknowingly suffering a lot.This system has become a curse to al general category students though many of them wont accept